``` 'भाभी जी घर पर है' में नहीं दिखेंगी 'अंगूरी भाभी', हुई लंबी छुट्टी! - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

‘भाभी जी घर पर है’ में नहीं दिखेंगी ‘अंगूरी भाभी’, हुई लंबी छुट्टी!

नई दिल्ली. शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) लंबे वक्त से बतौर ‘अंगूरी भाभी’ बन कर दर्शकों पर राज कर रही हैं. टीवी शो ‘भाभी जी घर पर है’ (Bhabi Ji Ghar Par Hai) में ये किरदार घर-घर काफी पॉपुलर है. हालांकि इसी बीच खबर है कि इस शो से घर-घर पहचान बनने वाली ‘अंगूरी भाभी’ एक लंबे ब्रेक पर जाने वाली हैं. उन्होंने इस शो से ब्रेक लेने का मन बना लिया है.

बता दें कि ‘भाभी जी घर पर है’ की शुरुआत साल 2015 में हुआ था. इस शो में वर्तमान में रोहिताश गौड़, आसिफ शेख, शुभांगी अत्रे और विदिशा श्रीवास्तव मुख्य भूमिका में हैं. यह शो सप्ताह के दिनों में रात 10:30 बजे &TV पर प्रसारित होता है. यह शो हमेशा टीआरपी की टॉप टेन की लिस्ट में रहता है. वहीं यह शो बीते 7 सालों से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. यह शो विभिन्न कारणों से लोकप्रिय हुआ, चाहे वह अंगूरी भाभी का तकियाकलाम ‘सही पकड़े हैं’ या विभूति का ‘आई एम साड़ी’. शो के किरदार घर-घर में मशहूर हो गए हैं, खासकर शुभांगी अत्रे द्वारा निभाया गया किरदार अंगूरी भाभी. हालांकि अब 42 वर्षीय अभिनेत्री ने चल रहे शो से ब्रेक लेने का फैसला किया है. इससे फैंस को झटका लगने वाला है.

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, “शुभांगी जल्द ही शो से ब्रेक लेंगी. लेकिन और वह जल्द ही सेट पर वापस आएंगी, उनके ब्रेक लेने के पीछे कोई नाकारात्म वजह नहीं हैं. शुभांगी दरअसल, यूएसए जा रही हैं. दरअसल, वह अपनी बेटी के लिए वहां जा रही हैं क्योंकि उनकी बेटी यूएस सेटल होने वाली हैं. वह शिकागो में अपनी आगे की पढ़ाई करने के लिए गई हैं और वहां से डिग्री लेकर आएंगी.

खबरों की मानें तो शुभांगी ने अपकमिंग एपिसोड्स के सारे शॉट्स की शूटिंग कर ली है. प्रोडक्शन हाउस और डायरेक्टर्स शुभांगी को उन्हें इसी शर्त पर बेटी के साथ जाने के लिए उन्हें कुछ दिनों की छु्ट्टी दी है.

Tags: Angoori Bhabhi, Bhabhi ji Ghar par hain, मनोरंजन समाचार.

Khabar Bazaar Unique Perspective

शुभांगी अत्रे ने ‘अंगूरी भाभी’ के रूप में ‘भाभी जी घर पर है’ शो में लंबे समय से अपनी पहचान बनाई है। इसके बावजूद, एक छोटी सी छुट्टी के बाद वह शो से ब्रेक लेने का फैसला ले रही हैं। यह उनके प्रशंसकों के लिए एक बड़ा झटका हो सकता है। हमें देखना होगा कि कैसे उनकी यूएस यात्रा के बाद वह सेट पर वापसी करती हैं और अपनी अंगूरी भाभी की एंट्री की।


Share this article
Shareable URL
Prev Post

मेंटल हेल्‍थ के लिए बहुत जरूरी है वेकेशन ट्रिप, 5 फायदे जानकर रह जाएंगे हैरान

Next Post

साउथ अफ्रीका से लाए चीतों ने बढ़ाई सरकार की मुश्किलें ! कूनो नेशनल पार्क के बाद अब गांधी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

खुशखबरी! राजस्थान के एक और स्टेशन पर रुकेगी अजमेर-दिल्ली कैंट वंदे भारत एक्सप्रेस

जयपुर. राजस्थान के यात्रियों के लिए खुशखबरी है. हरियाणा में गुरुग्राम और रेवाड़ी के रास्ते चलने वाली अजमेर-दिल्ली…

प्रदेश के चार विश्वविद्यालयों में एंगेजिंग यंग माइंड्स प्रोग्राम से जुड़े युवा

हाइलाइट्स विश्वविद्यालयों को जी-20 सम्मेलन से जोड़ने के लिए यूजीसी करा रहा यूनिवर्सिटी कनेक्ट कार्यक्रम इस पहल…

वड़ोदरा से चली 5 लाख की अगरबत्ती पहुंची उदयपुर, 108 फीट लंबाई, 3500 किलो वजन

निशा राठौड़/उदयपुर. अयोध्या में श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की तैयारियां अंतिम दौर में है तो वहीं, पूरा देश…