``` प्रोमेट ने भारत में 25 घंटे प्लेबैक टाइम, ऑडियो TWS प्रोपोड्स लॉन्च किए - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

प्रोमेट ने भारत में 25 घंटे प्लेबैक टाइम, ऑडियो TWS प्रोपोड्स लॉन्च किए

हाइलाइट्स

TWS Lush को भारतीय बाजार में 1,699 रुपये में किया लॉन्च.
ब्लू, ब्लैक और पिंक कलर वेरिएंट में उपलब्ध.
यह डिवाइस 24 महीने की वारंटी के साथ मिलेगी.

नई दिल्ली. उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स डिवाइस कंपनी प्रोमेट ने भारतीय बाजार में नए उत्पाद ‘प्रोपोड्स’ के साथ अपने ट्रू वायरलेस स्टीरियो (TWS) पोर्टफोलियो को मजबूत किया है. प्रोपोड्स एक उत्कृष्ट ऑडियो अनुभव प्रदान करते हैं, जो एक इमर्सिव थिएटर जैसा ध्वनि का अनुभव कराते हैं. इसके साथ ही, प्रोमेट ने मॉडर्न ध्वनि तकनीकों को शामिल करते हुए ऑडियो अनुभव को परिभाषित किया है. प्रोपोड्स की वारंटी 2 साल है और इसकी कीमत 2,999 रुपये है.

प्रोपोड्स में ट्रू वायरलेस ईयरबड्स IntelliTouch सेंसर और डायनामिक ड्राइवर्स का उपयोग किया गया है, जो उच्च-निष्ठा ऑडियो पेश करते हैं. इसके अलावा, एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन (एएनसी) तकनीक शोर को रोकती है और उपयोगकर्ताओं को जिन्दगी की धूम में आनंद लेने में मदद करती है. प्रोपोड्स में एम्बिएंट साउंड मोड भी है, जो उपयोगकर्ताओं को समृद्ध और उच्च-निष्ठा ध्वनि का आनंद देता है. इसके साथ ही, प्रोपोड्स में बिल्ट-इन ईएनसी माइक्रोफोन भी है, जो कॉल के दौरान आवाज को सुधारता है और सुनवाई के लिए बेहतर अनुभव प्रदान करता है. प्रोपोड्स में 25 घंटे प्लेबैक टाइम है और चार्जिंग केस के साथ 60 घंटे की स्टैंडबाय टाइम है.

प्रोपोड्स का डिज़ाइन उपयोगकर्ताओं के लिए दबाव-रहित और आरामदायक है. इसके ड्रॉप-लेस डिज़ाइन से ईयरबड्स बहुत सुरक्षित और आरामदायक फिट होते हैं. ईयरबड्स में विभिन्न बाहरी गतिविधियों के लिए अनुकूलित फिट वाला केस भी है और उपयोगिता प्रदान करता है. प्रोपोड्स की चार्जिंग केस से ईयरबड्स को आसानी से जोड़ा जा सकता है. इन्हें 25 घंटे प्लेबैक टाइम और 60 घंटे की स्टैंडबाय टाइम के साथ उपयोग किया जा सकता है.

प्रोपोड्स ब्लूटूथ v5.3 के साथ शानदार कनेक्टिविटी सुनिश्चित करते हैं. यह वॉयस कमांडों के साथ भी काम करता है और हैंड्स-फ्री नियंत्रण प्रदान करता है. प्रोपोड्स का मल्टी-पेयरिंग विकल्प भी है. अगले सप्ताह, प्रोमेट भारतीय बाजार में S19 स्मार्टवॉच लॉन्च करेगा.

Tags: Tech news, Tech news hindi, Tech News in hindi

Share this article
Shareable URL
Prev Post

बेहद करामाती है ये फल, कीमत सिर्फ 10 रुपये, इसके सेवन से 5 बीमारियां हो जाएंगी दूर

Next Post

Samsung के नए स्मार्ट TV मॉडल्स हुए लॉन्च, साथ मिलेगा कमरे की लाइट से चार्ज होने वाला रिमोट, शुरुआती कीमत 33,990 रुपये

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next