``` शादी के वक्त पति ने छिपाई बीमारी, अब पत्नी-बेटी हुए Positive, ससुराल वालों ने भी घर से निकाला, मांग रही न्याय - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

शादी के वक्त पति ने छिपाई बीमारी, अब पत्नी-बेटी हुए Positive, ससुराल वालों ने भी घर से निकाला, मांग रही न्याय

अशोक सिंह भाटी

अजमेर. एक हैरान कर देने वाली घटना राजस्थान के अजमेर से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। बिहार की रहने वाली महिला की शादी अजमेर के एक व्यक्ति से हुई थी। शादी के बाद उनके घर बेटी का जन्म हुआ। फिर पत्नी को पति की यह बात पता चली कि वह HIV पॉजिटिव हैं। चौंकाने वाली बात यह निकली कि पति शादी के समय से ही HIV पॉजिटिव थे, लेकिन उन्होंने यह बात अपनी पत्नी और परिवार से छिपाई रखी थी।

शादी के बस 4 साल बाद पति की मृत्यु हो गई। अब मां और बेटी भी HIV पॉजिटिव हो गई हैं। पीड़िता न्याय की मांग कर रही हैं। उन्होंने अपने वकील के साथ एसपी ऑफिस पहुंचकर इंसाफ की मांग की है।

पीड़िता ने सुनाई खौफनाक आपबीती

एचआईवी पॉजिटिव पत्नी मंगलवार को अपनी वकील के साथ अजमेर एसपी कार्यालय पहुंची। वहां उन्होंने अपनी आपबीती सुनाई और पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप लगाया। पीड़ित पत्नी ने बताया कि 2014 में उसकी अजमेर में शादी हुई। ससुराल पक्ष ने पति के HIV पॉजिटिव होने की जानकारी नहीं दी और उसकी शादी करवाई। इसके कारण उन्होंने और उनकी बेटी को भी HIV पॉजिटिव हो गया। इसके बाद पति ने आत्महत्या कर ली। उसके बाद वह अपने घर बिहार चली गई लेकिन जब वापस ससुराल गई तो उसे घर से निकाल दिया गया।

ये भी पढ़ें: NRI पत्नी की खौफनाक साजिश, पति की दाढ़ी से थी नफरत, बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर दी दर्दनाक मौत, बेटे ने दिलाई सजा

पीड़िता का कहना है कि इस संबंध में उन्होंने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई थी, लेकिन उसके बावजूद भी कोई कार्रवाई नहीं हुई। अब वह अपने वकील के साथ एसपी कार्यालय पहुंची है और न्याय दिलाने की मांग की है। उनके वकील ने कहा कि परिवार ने शादी छिपा कर की थी। अब जबकि महिला और उनकी बेटी दोनों HIV पॉजिटिव हैं, फिर भी उन्हें न्याय नहीं मिल रहा है। इस मामले में उचित कार्रवाई की जानी चाहिए। इस मामले में अजमेर एसपी ने उचित जांच करने का आश्वासन दिया है।

Share this article
Shareable URL
Prev Post

पीएम मोदी के मुरीद हुए व्लादिमीर पुतिन, 24 घंटे में की दो बार तारीफ, भारत को बताया ‘बहुत ताकतवर देश’

Next Post

क्या सच में वाटरप्रूफ है आपका फोन या कंपनी कर रही है खेल? कितनी देर पानी में रहे तो नहीं होगा डेड? जानिए

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

राजस्थान: मां को टॉर्चर करता था पिता, गुस्साए 2 बेटों ने पकड़कर मार डाला, शव घर से बाहर फेंका

हाइलाइट्स जयपुर आरएसी जवान मर्डर केस का खुलासा जयसिंहपुरा खोर इलाके में दो दिन पहले मिला था शव पुलिस ने…

ब्रिटिश शाशन काल में आजादी की यहां से उठी थी चिंगारी, जानें चूरु का योगदान

नरेश पारीक/चूरू. ब्रिटिश हुकूमत के समय में, चूरू के एक घटना ने देश को आजादी की चिंगारी उठाने में महत्वपूर्ण…