``` Assembly Elections: विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का निशाना, 5-0 से हारेगी बीजेपी - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

Assembly Elections: विधानसभा चुनाव का बिगुल बजते ही, कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी का निशाना, 5-0 से हारेगी बीजेपी

हाइलाइट्स

कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि पांचों राज्यों में बीजेपी का सफाया होगा.
कांग्रेस नेता ने कहा कि पीएम मोदी का चेहरा अब जिताऊ नहीं रहा.

लखनऊ. भारत निर्वाचन आयोग ने पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया है. चुनावी बिगुल बजते ही नेताओं की प्रतिक्रियाएं आने लगी हैं. कांग्रेस नेता और राज्यसभा में डिप्टी लीडर सांसद प्रमोद तिवारी ने कांग्रेस पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जब चुनाव के नतीजे आएंगे तो भारतीय जनता पार्टी पांच मैचों की सीरीज फाइव जीरो से हारेगी. साथ ही उन्होंने कहा है कि आरएसएस ने भी कहा है कि पीएम मोदी का चेहरा अब जिताऊ नहीं रहा.

कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने कहा कि पांचों राज्यों की जनता इसी दिन का इंतजार कर रही थी. तीन दिसंबर को चुनाव नतीजे आएंगे, तो भारतीय जनता पार्टी पांच मैचों की सीरीज फाइव जीरो से हारेगी. पांचो राज्यों में बीजेपी का सफाया हो जाएगा. प्रमोद तिवारी ने कहा है कि मिजोरम में बीजेपी के पास दो सीटें थी, लेकिन इस बार के चुनाव में बीजेपी का खाता भी नहीं खुलेगा. बीजेपी छत्तीसगढ़ में डबल डिजिट में भी नहीं पहुंचेगी. इसके अलावा राजस्थान, मध्यप्रदेश और तेलंगाना में कांग्रेस सरकार बनाएगी. उन्होंने विधानसभा चुनाव को पांच टेस्ट मैचों की संज्ञा दी है.

कांग्रेस नेता बोले-पांच राज्यों में भाजपा की विदाई तय

वहीं पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव का 2024 के लोकसभा चुनाव पर प्रभाव के सवाल पर सांसद प्रमोद तिवारी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश से शुरुआत हो गई है. हिमाचल के बाद कर्नाटक में भी ऐसा ही देखने को मिला और आगे भी जहां चुनाव होंगे वहां पर भाजपा की विदाई तय है. उन्होंने कहा कि आरएसएस ने भी अपने मुख पत्र ऑर्गेनाइजर में लिखा है कि पीएम मोदी का चेहरा अब जिताऊ नहीं रहा. कर्नाटक के चुनाव के बाद भाजपा को भी अब इस पर चिंतन और मनन की जरूरत है. भाजपा की ऐसी स्थिति हो गई है कि उनके पास कोई दूसरा चेहरा भी नहीं है. जब पीएम मोदी जिताऊ नहीं हैं, तो बीजेपी को किसी दूसरे चेहरे की तलाश करनी होगी.

बीजेपी के झूठे वादों से जनता त्रस्त

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के यूपी की 80 और देश भर की 300 ज्यादा सीटें बीजेपी के जीतने के बयान पर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम तो अपने विधानसभा क्षेत्र सिराथू का भी आंकलन नहीं कर सके थे. उन्हें 2022 के विधानसभा चुनाव में इस सीट पर करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा. केशव मौर्य खुद इस बात का आंकलन नहीं कर पाए‌ कि उनके क्षेत्र की जनता उनके खिलाफ है और वह चुनाव हार जाएंगे. प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी लोकसभा में इस बार सौ से ज्यादा सीटें नहीं हासिल कर सकेगी. देश और प्रदेश की जनता महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और झूठे वादों से त्रस्त है.

Tags: 5 State Assembly Elections in 2023, BJP Congress, UP news

टाइम्स ऑफ़ हिंदी का अनोखा नजरिया

विधानसभा चुनाव की तारीखों के इलावा, चुनाव को लेकर नेताओं के बीच देशभर में छिड़ रही हंगामा दिखा रहा है। कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी ने अपने बयान में बीजेपी के खिलाफ नजर ठांग करते हुए जताया है कि वे चुनाव के नतीजों में बीजेपी का सफाया होने की उम्मीद रखते हैं। इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी के चेहरे पर भी सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा है कि पीएम मोदी अब जिताऊ नहीं रहे हैं।

Share this article
Shareable URL
Prev Post

5 रुपये में अनोखा स्‍वाद, इस दुकान पर मिलते हैं रूमाली रोटी से बने समोसे; एक दफा खाएंगे तो बार-बार आएंगे

Next Post

World Mental Health Day: जीवन जीने के ये 7 सिंपल सूत्र बहुत आएंगे काम, हमेशा रहेंगे खुश, नहीं होगी मानसिक परेशानी

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

रामलला का बदला खान-पान, ठंड से बचाने के लिए ओढ़ाई जा रही खास रजाई, ये भी इंतजाम

सर्वेश श्रीवास्तव/अयोध्या: ठंड के बदलते मिजाज को देखते हुए राम जन्मभूमि परिसर में विराजमान रामलला को भी सर्दी न…

गरीब और असहायों के दर्द का मरहम बनी ये संस्था, नहीं सोता है कोई भी भूखा

सनन्दन उपाध्याय/बलिया: माना जाता है कि भूखे को अन्न और प्यासे को पानी पिलाना सबसे बड़ा पुण्य होता है. इस नियम को…

डीएम आंद्रा वामसी ने संभाला कार्यभार, बस्ती की समस्याओं को लेकर यह है उनका प्लान

कृष्ण गोपाल द्विवेदी/बस्ती. बस्ती के नवनियुक्त जिलाधिकारी आंद्रा वामसी ने कार्यभार ग्रहण कर लिया है. बुधवार को…