``` 'सलार' से डरी 'डंकी'! नहीं होगा प्रभास-शाहरुख खान का आमना-सामना? फिल्म मेकर ने बदला प्लान, नई डेट पर आएगी फिल्म - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

‘सलार’ से डरी ‘डंकी’! नहीं होगा प्रभास-शाहरुख खान का आमना-सामना? फिल्म मेकर ने बदला प्लान, नई डेट पर आएगी फिल्म

नई दिल्ली. शाहरुख खान की फिल्म ‘डंकी’ और प्रभाष की फिल्म ‘सालार’ को लेकर फैंस के बीच एक अलग ही क्रेज बना हुआ है. इन दिनों ही फिल्मों का फैंस ब्रेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. बता दें कि ‘सालार’ क्रिसमस के मौके पर 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. वहीं फिल्म ‘डंकी’ भी इसी डेट पर रिलीज होने वाली थी. हालांकि अब ऐसा नहीं होगा क्योंकि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी का मूड बदल गया है. खबर है कि ‘डंकी’ राजकुमार हिरानी ने अपनी फिल्म के एक मास्टरमाइंड प्लान किया है.

एक्स पर फिल्म क्रिटिक्स और एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन और लेट्स सिनेमा ने ट्विट किया है कि डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने फिल्म ‘डंकी’ की रिलीज डेट में भारी बदलाव किया है. पोस्ट में ये भी बताया गया है कि रिलीज डेट में किये बदला के पीछे फिल्म का पोस्ट-प्रोडक्शन वर्क में देरी होना बताया गया है. इसके साथ ही लिखा गया है कि ‘डंकी’ 22 दिसंबर को रिलीज नहीं होगी. हालांकि अभी इस बारे में आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

राजकुमार हिरानी का क्या है फैसला
रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘डंकी’ के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी फाइनल प्रोडक्ट के साथ कोई समझौता नहीं करना चाहते हैं. इसलिए वह पोस्ट प्रोडक्शन पर ध्यान से काम करना चाहते हैं. क्योंकि फिल्म का बज इस समय बहुत ज्यादा है. हालांकि वह चाहते हैं कि ऑडियन्स को बेस्ट प्रोडक्ट मिले. इसलिए वह एक मास्टरमाइंड के साथ इसे सिनेमाघरों में उतारेंगे.ये भी सकता है कि इस फिल्म को दर्शक 2024 में देखें. बता दें कि इस फ फिल्म में शाहरुख खान और तापसी पन्नू हैं. फिल्म को लेकर शाहरुख ने खुद कहा था कि उनकी अगली फिल्म डंकी ‘क्रिसमस या न्यू ईयर’ के आसपास सिनेमाघरों में रिलीज होगी. हालांकि अब लगता है कि ऐसा नहीं होगा.

खास होने वाली है सालार
बता दें कि ‘सालार’ फिल्म का निर्देशन प्रशांत नील ने किया है. फिल्म में प्रभास लीड रोल में हैं. इनके अलावा पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन, जगपति बाबू, टीनू आनंद, ईश्वरी राव, श्रिया रेड्डी और रामचंद्रा राजू भी हैं. यह फिल्म पहले 22 सितंबर को सिनेमाघरों में आने वाली थी. हालांकि फिल्म शाहरुख खान की फिल्म जवान की वजह से फिल्म के रिलीज डेट में बदलाव किये गये थे. फिल्म की नई घोषणा करते हुए इंस्टाग्राम पर, प्रोडक्शन हाउस होम्बले फिल्म्स ने सालार का एक नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा था, ‘जल्द ही आ रहा है! #SalaarCeaseFire वर्ल्डवाइड रिलीज़ 22 दिसंबर, 2023 को.”

Tags: अभिनेता प्रभास, बॉलीवुड, मनोरंजन समाचार, प्रभास, राजकुमार हिरानी, शाहरुख खान, शाहरुख खान

Share this article
Shareable URL
Prev Post

नौकरी छोड़ शुरू करें ये बिजनेस, हर महीने होगी आराम से 5 से 10 लाख तक की कमाई, जानें कैसे?

Next Post

IND vs PAK: टीम इंडिया के सामने कड़ी चुनौती, पाकिस्तान 19 बार घर में दे चुका है मात, क्या बदलेगा इतिहास?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

भारत का सबसे महंगा कोरियोग्राफर, 1 गाने से कमाता 50 लाख, कई हीरो से है अमीर, नहीं है रेमो, प्रभुदेवा और गीता

नई दिल्ली. हिंदी सिनेमा में फिल्मों का कहानी और गानें एक दूसरे के पूरक हमेशा से रहे हैं. मेकर्स ने हमेशा ये माना…

लगातार 6 फ्लॉप फिल्में देकर सुर्खियों में आई एक्ट्रेस, वर्ल्ड कप फाइनल से पहले विराट कोहली को लेकर कह गई ये बात

मुंबईः बुधवार को हुए भारत और न्यूजीलैंड के बीच सेमी फाइनल का मैच भला कोई कैसे भूल सकता है. टीम इंडिया ने 70 रनों…

पिता की तरह नहीं! दादा के नक्शे कदम पर चलेगा आमिर खान का बेटा, ‘प्रीतम प्यारे’ से करेंगे डेब्यू

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान ने खुद बताया कि उनके बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में प्रोड्यूसर के रूप में…