``` ये है दिल्ली का सबसे मशहूर बैंड, कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ जैसी हस्थियों की शादी में कर चुका परफॉर्म - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

ये है दिल्ली का सबसे मशहूर बैंड, कियारा आडवाणी, कैटरीना कैफ जैसी हस्थियों की शादी में कर चुका परफॉर्म

दिल्ली का ‘जिया बैंड’ स्टार की शादी में पहली पसंद बन चुका है, 1936 से चलता आ रहा है. इस बैंड को चलाने वाली ‘करिश्मा थडानी’ ने बताया है कि ‘अभिषेक बच्चन’, ‘ऐश्वर्या राय’, ‘कियारा आडवाणी’, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा’, ‘कैटरीना कैफ’, ‘विकी कौशल’ और ‘सलमान खान’ की बहन और अन्य सेलिब्रिटीज की शादियों में भी उनका बैंड जा कर प्रस्तुति दे चुका था। (रिपोर्टरः गौहर)

01

टाइम्स ऑफ़ हिंदी लोकल ने आपके लिए ‘दिल्ली’ में खोज निकाली है, जो बड़े सेलिब्रिटीज की शादियों में अपनी सजीव धुनों से उन्हें नाचने पर मजबूर कर देता है। इस बैंड का नाम ‘जिया बैंड’ है और यह 1936 से चल रहा है।

02

करिश्मा थडानी ने बताया है कि अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की शादी उनके बैंड के लिए सबसे बड़ी सेलिब्रिटी शादी थी, जिसमें उन्हें परफॉर्म करने का सबसे बड़ा मौका मिला था। इसके बाद वह सबसे ज्यादा चर्चित और मशहूर बैंड बन गया था।

03

सेलिब्रिटीज को शादियों में अपनी धुनों पर नचाने वाला यह बैंड ने बॉलीवुड के सुपरस्टार ‘सलमान खान’ की बहन की शादी में भी प्रस्तुति दी है।

04

यह बैंड ने बॉलीवुड की कुछ सबसे चर्चित शादियों में भी प्रस्तुति दी है, जैसे कि ‘कियारा आडवाणी’, ‘सिद्धार्थ मल्होत्रा’ की शादी और ‘कैटरीना कैफ’, ‘विकी कौशल’ की शादी में।

05

इस बैंड को चलाने वाली ‘करिश्मा थडानी’ ने बताया है कि बॉलीवुड के ‘कपूर खानदान’ के घर की शादी में उन्हें कुछ दिन पहले बुलाया गया था, जहां पर उनसे बैंड के कपड़ों से लेकर शादी में कौन से गाने बजाए जाएंगे यह तक बताया गया था। इसी दौरान, ‘करिश्मा’ ने बताया कि उन्हें कहा गया था कि गाने ‘कपूर’ खानदान की फिल्मों से ही जुड़े हुए बजने चाहिए।

06

यह बैंड कई बड़े क्रिकेटर्स की शादियों में भी प्रस्तुति देने के लिए प्रसिद्ध है, जैसे ‘वीरेंद्र सहवाग’, ‘युवराज सिंह’, और अन्य कई मशहूर क्रिकेटरों की शादियों में भी इसने अपना हुनर दिखाया है।

07

यह बैंड बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में भी फीचर्ड किया गया है, जैसे ‘लव आज कल’, ‘फुकरे’, ‘बैंड बाजा बारात’, और कई अन्य। इसके साथ ही, यह बैंड अपने जीवन्त संगीत और मनोरंजन के प्रदर्शन के लिए भी मशहूर है।

08

इस बैंड को बुक करने की कीमत लगभग 50,000 रुपये के आसपास है, लेकिन यह कीमत शादियों के सीजन और क्लाइंट की डिमांड पर निर्भर करती है, और उसी हिसाब से कीमतें ऊपर या नीचे हो सकती हैं। इस बैंड के ‘लाल किला’, ‘करोल बाग’ और ‘टैगोर गार्डन’ के पास ऑफिस है, जहां पर जाकर आप इन्हें बुक कर सकते हैं।

अगली गैलरी

अगली गैलरी

Share this article
Shareable URL
Prev Post

Israel-Hamas War : लंबा खिंचा युद्ध तो रॉकेट बन जाएंगे इन कंपनियों के शेयर! क्‍यों आएगी तेजी? ब्रोकरेज ने खोला राज

Next Post

India vs Pakistan Dream 11: भारत-पाक मैच में किन XI खिलाड़ियों पर लगाएं दाव, कुछ ऐसी बनाएं फैंटेसी टीम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

राजेश खन्ना को क्यों पुकारते थे ‘काका’? हसीन चेहरे के पीछे छिपा है राज, फैंस के बीच आज भी हिट ये टाइटल

मुंबई. बॉलीवुड के पहले सुपरस्टार या मेगास्टार का जिक्र किया जाए तो सबसे पहले राजेश खन्ना का नाम जुबां पर आता है.…

अनिल कपूर नहीं, ये दिग्गज एक्टर था ‘मिस्टर इंडिया’ के लिए पहली पसंद, नाम सुनकर चौंक जाएंगे आप

नई दिल्ली. डायरेक्टर शेखर कपूर की फिल्में हिंदी सिनेमा में दर्शकों के दिलों पर गहरी छाप छोड़ने के लिए जानी जाती…

Singham Again: दीपिका के बाद रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में हुई टाइगर की धांसू एंट्री, अजय देवगन को देंगे टक्कर

नई दिल्ली: डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर…