``` धर्मेंद्र-सनी देओल संग कब आ रही बॉबी देओल की 'अपने 2', क्यों हो रही फिल्म में देरी, सामने आया बड़ा अपडेट - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

धर्मेंद्र-सनी देओल संग कब आ रही बॉबी देओल की ‘अपने 2’, क्यों हो रही फिल्म में देरी, सामने आया बड़ा अपडेट

बॉबी देओल अपने हर किरदार से दर्शकों के जहन में एक छाप छोड़ देते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ में भी वह अपने किरदार से दर्शकों को सोचने पर मजबूर कर रहे हैं। इससे पहले भी वह ‘आश्रम’ में ऐसे ही किरदारों में नजर आए थे। बुरे इंसान के रोल निभाकर उन्होंने वादवाही लूटी है। अब वह अपनी फिल्म ‘अपने 2’ के साथ चर्चा में हैं।

‘आश्रम’ में बाबा निराला के किरदार ने बॉबी देओल की तारीफ को साबित किया था कि नेगेटिव किरदार उन्हें बहुत अच्छे से निभाना आता है। अब लोग उन्हें सिर्फ नेगेटिव रोल में ही देखना पसंद कर रहे हैं। फिल्म मेकर्स भी उन्हें इस तरह के किरदार ऑफ़र कर रहे हैं। जल्द ही वह रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में खौंखार विलेन की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

अपने 2 को लेकर बड़ा अपडेट दिया। हाल ही में बॉबी देओल ने अपनी फैमिली प्रोडक्शन वाली फिल्मों पर खुलकर चर्चा की है। जब उनसे पूछा गया कि ‘यमला पगला दीवाना’ या ‘अपने’ जैसी फिल्मों में दर्शकों ने देओल परिवार का समर्थन किया था। तो दोबारा तीनों साथ में ऐसी फिल्मों का फ्यूचर में कब दिखाई देंगे। उन्होंने कहा, ‘हम अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं कि अपने 2 बने और उस तरह की फिल्मों को हम ज्यादा से ज्यादा काम करें। अभी तो अपने 2 की स्क्रिप्ट्स पर ही काम जारी है, जब भी स्क्रिप्ट अच्छी बनेगी तब फिल्म बनाएंगे।’

कई बार दिल जीत चुकी पिता-पुत्र की जोड़ी ने साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म ‘अपने’ में तहलका मचा दिया था। फिल्म में धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल पहली बार साथ नजर आए थे और दर्शकों ने उन्हें खूब प्यार दिया था। ‘यमला पगला दीवाना’ में भी तीनों का एक बार फिर से पर्दे पर आने के बाद भी धमाल मचा दिया था। लेकिन सीक्वल ‘यमला पगला दीवाना 2’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’ में तीनों को दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब नहीं रहे।

बॉबी देओल ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म ‘एनिमल’ के बारे में बड़ा अपडेट दिया। इसे 1 दिसंबर को रिलीज किया जाएगा। जब पूछा गया कि क्या उन्हें पर्दे पर दिखाई देने की प्रतीक्षा कर रहे फैंस हैं, तो उन्होंने कहा, “please उसे सिनेमा में ही देखें।” जब पूछा गया कि देओल परिवार के एक्टरों को इकट्ठा पर्दे पर देखने की उम्मीद है, तो उन्होंने कहा, “हम अपनी तरफ से कोशिश कर रहे हैं लेकिन जब अच्छी स्क्रिप्ट मिलेगी, तब ही हम एक साथ नजर आएंगे।”

बॉबी देओल कई समय से किसी फिल्म में नजर नहीं आए थे। ‘रेस 3’ से उन्होंने दोबारा वापसी की और फैंस के दिलों को जीता। अब वह वेब सीरीज में अपनी किस्मत आजमा रहे हैं, उनकी पिछली सीरीज ‘आश्रम’ हिट रही थी। अब वह रणवीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ में भी नजर आने वाले हैं, जिसमें रश्मिका मंदाना और अनिल कपूर भी अहम भूमिका में हैं।

आखिरी में, बॉबी देओल अपने सभी फैंस से यही कहते हैं कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘अनिमल’ को जरूर सिनेमा में देखें।

[Ad_2]
Share this article
Shareable URL
Prev Post

दिवाली पर जाना है घर, चाहिए कंफर्म ट्रेन टिकट, फूंक दें ये ‘मंत्र’! फिर देखें कैसे झट से बनता है काम

Next Post

सहारनपुर की 3 बेटियों का यूपी की रणजी टीम में चयन, एक बनी कोच तो दो खेलेंगी मैच

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

रणदीप हुड्डा बनेंगे दूल्हे राजा, गर्लफ्रेंड संग करने जा रहे हैं शादी, फंक्शन की 1-1 डिटेल खुद की रिवील

नई दिल्ली. शादियों का सीजन हो तो भला बॉलीवुड इससे अछूता कैसे रह सकता है. बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा को लेकर…

दीपिका के बाद यूनिफॉर्म में छाईं मानुषी, ‘ऑपरेशन वैलेंटाइन’ का गाना ‘रब है गवाह’ हुआ रिलीज, दिखी शानदार केमिस्ट्री

नई दिल्ली: पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर ने अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में कदम रखा…

मराठी फिल्म को किया कॉपी-पेस्ट, नए स्टार्स को मिला लीड किरदार, बॉक्स ऑफिस पर कमा डाले थे 100 करोड़

बॉलीवुड हो या फिर साउथ फिल्म इंडस्ट्री, दोनों जगह अक्सर सफल फिल्मों के रीमेक बनते रहते हैं, लेकिन कई बार मेकर्स…

23 साल पहले इस फिल्म ने चमकाई थी किस्मत, एक्टर ने कहा- ‘मेरे मुंह से लार…’

नई दिल्ली. बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की ‘लगान’ हिंदी सिनेमा की बेस्ट फिल्म मानी जाती है. इस मूवी ने रिलीज के…