``` सलमान खान करेंगे बड़ा धमाका! 25 साल बाद इस फिल्ममेकर के साथ करेंगे काम, 'टाइगर 3' के बाद BO पर उठेगा बवंडर - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

सलमान खान करेंगे बड़ा धमाका! 25 साल बाद इस फिल्ममेकर के साथ करेंगे काम, ‘टाइगर 3’ के बाद BO पर उठेगा बवंडर

नई दिल्ली. बॉलीवुड के ‘भाईजान’ यानी सलमान खान और कैटरीना कैफ की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘टाइगर-3’ का ट्रेलर सुर्खियों में हैं. ट्रेलर से ये साफ है कि ये भी फिल्म के बाकी 2 सीक्वल की तरह ये मूवी भी फुल टू एक्शन होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर देख फैंस इसे ‘जवाब’ के बाद ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि इस फिल्म के बाद सलमान खान बॉक्स ऑफिस पर एक और धमाका करने वाले हैं और 25 साल के बाद एक बार फिर से वो जाने-माने फिल्मेमकर के साथ हाथ मिलाने वाले हैं.

सलमान खान की फिल्मों के लिए उनके फैंस बेकरार रहते हैं. सलमान खान बॉलीवुड के वो स्टार हैं, जिनकी फिल्में सबसे ज्यादा बार 100 करोड़ी क्लब में शामिल हैं. ‘टाइगर-3’ के साथ एक बार फिर सलमान जहां दिवाली गिफ्ट देने वाले हैं. वहीं, चर्चाएं जोरों पर हैं कि इस फिल्म के बाद वह 25 साल बाद एक बड़े फिल्ममेकर के साथ बड़ा धमाका करने वाले हैं.

25 सालों से फैंस को इंतजार
1998 में सलमान खान पहली बार करण जौहर के साथ फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए कोलैबोरेट किया था. फिल्म में सलमान ने एक डिटेल्ड कैमियो किया था. तब से फैंस सलमान को करण जौहर की फिल्म में रोमांस करते देखना चाहते हैं, लेकिन ये इतंजार अभी 25 सालों से बरकरार है. अब 25 सालों के साथ ये इंतजार खत्म होने वाला है. ये हम नहीं ये इशारा खुद करण जौहर ने किया है.

किस बड़े फिल्ममेकर के साथ धमाका करेंगे सलमान खान? 
पिंकविला को दिए इंटरव्यू में करण ने खुलासा किया कि वह सलमान खान के साथ एक प्रोजेक्ट की प्लानिंग कर रहे हैं. फिल्ममेकर ने कहा कि सलमान और उनके पूरे परिवार के लिए मेरे मन में काफी रिस्पेक्ट है. मेरे पापा सलीम साहब के बहुत करीब थे. सलमान खान ने ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए हां कहा, ये बात मेरे जहन से कभी नहीं निकलती. इस समय मैं बस इतना ही कह सकता हूं कि उम्मीद है कि रिश्ते को जल्द ही सेल्युलाइड स्पेस मिल जाएगा. करण ने आगे कहा क् मैं इसकी पुष्टि नहीं कर रहा हूं और न ही इससे इनकार कर रहा हूं, क्योंकि मैं कुछ चीजों को लेकर अंधविश्वासी हूं. सही समय आने पर मैं इस बारे में बोलूंगा.

विष्णु वर्धन करेंगे फिल्म का निर्देशन?
खबर है कि फिल्म में सलमान एक अर्धसैनिक अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे और इसकी शूटिंग दिसंबर 2023 के आस-पास शुरू होगी. फिल्म को विष्णु वर्धन निर्देशित करेंगे. यह सलमान की पहली सच्ची कहानी पर आधारित फिल्म है, जिसमें वह वास्तविक जीवन से प्रेरित किरदार निभाएंगे.

Tags: करण जौहर, सलमान खान

Share this article
Shareable URL
Prev Post

89 पैसे वाला शेयर हुआ 162 रुपये का, 55 हजार लगाने वाला भी बना करोड़पति, अभी और करेगा निवेशकों की जेब भारी

Next Post

वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर, अफगानिस्तान ने इंग्लैंड को हराया, जानें क्या बोले राशिद खान के फैन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

Parva: महाकाव्य है या पौराणिक कथा? महाभारत को अपने तरीके से बताएंगे विवेक, बना रहे 3 पार्ट में फिल्म

मुंबई. ‘द कश्मीर फाइल्स’ और ‘द वैक्सीन वॉर’ जैसी फिल्मों के बाद अब डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने अपने अगले…

फिर बॉक्स ऑफिस पर उठने वाला है तूफान, वापस लौट रही ये एक्टर-डायरेक्टर की सुपरहिट जोड़ी, 2002 में कराई थी नोटों की बारिश

मुंबई. बॉलीवुड के सुपरहिट डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की पिछली फिल्म ‘गंगूभाई काठियावाड़ि’ (Gangubai Kathiawadi)…

इस फिल्म में शाहरुख खान की जगह लेना चाहते थे सलमान, डायरेक्टर ने किया बाहर, नशे में रोज रहते थे सेट पर मौजूद

नई दिल्ली. संजय लीला भंसाली हिंदी फिल्म इंडस्ट्री का वो नाम हैं जिन्होंने अपने करियर के दौरान कई आइकॉनिक फिल्में…