``` गोविंदा, सलमान खान के साथ किया काम, अब झेल रहे रिजेक्शन, छलका दर्द बोले - 'मैंने रिटायरमेंट नहीं ली है' - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

गोविंदा, सलमान खान के साथ किया काम, अब झेल रहे रिजेक्शन, छलका दर्द बोले – ‘मैंने रिटायरमेंट नहीं ली है’

नई दिल्ली. एक्टिंग की दुनिया में हिट का कोई फॉर्मूला नहीं हैं. खासतौर पर अगर आज आप किसी बड़ी फिल्म का हिस्सा है और आपके काम को भी काफी सराहा जा रहा है तो ये जरूरी नहीं आने वाले समय में आपके लिए ऑफर्स की झड़ी लग गई है. इंडस्ट्री में सालों से काम कर रहे एक एक्टर तो आज 69 की उम्र में भी अपने काम को तरह रहे हैं. सालों तक बड़ी फिल्मों का हिस्सा रहने के बाद भी वह आज रिजेक्शन झेल रहे हैं.

यूं तो फिल्मी दुनिया में कई ऐसे एक्टर्स हैं जिन्होंने सिनेमा में अपनी कॉमेडी के जरिए अलग धाक जमाई है. उनकी कॉमेडी के लोग दीवाने हो जाते हैं. कुछ की तो पहचान और नाम, दोनों ऑडियन्स के दिलों में घर कर चुकी हैं. ऐसे ही एक आर्टिस्ट हैं टीकू तल्सानिया. अब तक वह इंडस्ट्री के हर बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुके हैं. खुद भी अब तक ‘अंदाज अपना अपना’ और ‘कुली नं 1’ जैसी उनकी फिल्में तो लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. लेकिन यहां हैरान करने वाली बात ये है कि इंडस्ट्री में इतना काम करने के बाद भी आज उम्र के इस पड़ाव पर आकर एक्टर को कान नहीं मिल रहा है.

69 की उम्र में भी मांग रहे काम
अपने कॉमिक अंदाज से फैंस के दिलों में अपनी जगह बना चुके टीकू आज भी जॉबलेस हैं. अपने 35 सालों के एक्टिंग करियर में उन्होंने 250 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है. उनके निभाए कुछ किरदार तो लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. अच्छे रोल्स पाने के लिए आज 69 की उम्र में भी एक्टर को ऑडिशन देने पड़ रहे हैं. लेकिन इतने ऑडिशन देने के बाद भी उनके हाथ कुछ नहीं लग पा रहा है. इंडस्ट्री में उन्हें कोई काम नहीं दे रहा है. वह लगातार रिजेक्शन झेल रहे हैं.

ब्लॉकबस्टर रिजेक्ट कर चुकी ये एक्ट्रेस, 1995 में दी इतिहास रचने वाली फिल्म, अमीषा पटेल को बनाया रातोंरात स्टार

काजोल संग दी ब्लॉकबस्टर
यूं तो टीकू ने अपने एक्टिंग करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है. लेकिन उनकी कुछ फिल्में हैं जिन्हें लोग आज भी नहीं भूल पाए हैं. इनमें काजोल संग आई उनकी फिल्म प्यार किया तो डरना भी एक हैं. इस फिल्म में उन्होंने काजोल के प्रिंसिपल का किरदार निभाया था. इस फिल्म में अपनी कॉमेडी से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया था. ‘कुली नंबर 1’ में भी उन्होंने अपने किरदार से सभी का दिल जीत लिया था. फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी.

बॉलीवुड के जाने माने कॉमेडियन टीकू तल्सानिया

बता दें कि हाल ही में टीकू ने आजतक को दिए अपने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया है कि इंडस्ट्री में काफी बदलाव आ गया है. मैं काफी ऑडिशन भी दे रहा हूं. पहले के मुकाबले अब लोग ज्यादा प्रोग्रेसिव हो गए हैं. अब काम करने का तरीका भी काफी बदल गया है. मैं इंतजार कर रहा हूं कि लोग मुझे काम देंगे मैं भी लोगों और फिल्म मेकर्स के पास फोन करके या फिर ईमेल करके लिखकर भेज रहा हूं कि मुझे काम चाहिए. लेकिन अब तक मुझे कोई काम नहीं मिला रहा है, मैंने अब तक रिटायरमेंट नहीं ली हैं, मैं सिर्फ रिजेक्शन ही झेल रहा हूं.’

Tags: Entertainment Special, Kajol, Salman khan

Share this article
Shareable URL
Prev Post

पढ़ाई के लिए जाते थे दूसरे शहर, आज अपने शहर में ही दे रहे हजारों को नौकरी, 10,000 से बनाई 600 करोड़ की कंपनी

Next Post

वर्ल्ड कप के उलटफेर दिग्गजों के लिए खतरे की घंटी, अफगानिस्तान बिगाड़ सकता है 3 टीमों का समीकरण

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

राम मंदिर उद्घाटन से पहले, ‘हिंदुत्व’ पर रामायण फेम सीता की दो टूक, भजन सम्राट गरजे- ‘इस पर बात करना बेमानी है…’

नई दिल्ली: ‘हिंदुत्व’ सुनते ही आपके मन-मस्तिष्क में जो पहला विचार या ख्याल आता है, उससे ही हिंदुत्व के प्रति…

‘पठान’ के बाद, ‘टाइगर 3’ में हुई कबीर की एंट्री, सलमान संग ऋतिक छुड़ाएंगे दुश्मनों के छक्के, डायलॉग्स भी आए सामने

नई दिल्ली. सलमान खान और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘टाइगर 3’ दिवाली के मौके पर 12 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस…

राजेश खन्ना की वो एक्ट्रेस, दो शादियों के बाद भी तन्हा कटा जीवन, 1 गलती और डूब गया करियर

हिंदी सिनेमा की जानी मानी एक्ट्रेस विद्या सिन्हा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया. पहली ही…