``` IND vs BAN: बिना किसी बदलाव उतरी टीम इंडिया, शान्तो के पास बांग्लादेश की कमान, देखें प्लेइंग XI - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

IND vs BAN: बिना किसी बदलाव उतरी टीम इंडिया, शान्तो के पास बांग्लादेश की कमान, देखें प्लेइंग XI

नई दिल्ली: विश्व कप 2023 के 17वें मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच पुणे में खेला जा रहा है. टीम इंडिया ने अपने पिछले मुकाबले की जीत दर्ज की है, जबकि बांग्लादेश की टीम हारी है. इस मैच में देखना दिलचस्प होगा कि कौन जीतता है. शाकिब उल हसन की चोट के कारण बहस छिड़ी थी, और उनकी जगह नजमुल हसन शांतो कोचिंग कर रहे हैं. बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बैट करने का फैसला किया है.

बांग्लादेश टीम की पिछले 4 वनड़ों में धमाका
बांग्लादेश की टीम ने पिछले 4 वनड़ों में भारतीय टीम पर काबू पाया है. हाल ही में एशिया कप 2023 के सुपर-4 राउंड के मैच में भारत को बांग्लादेश के खिलाफ 6 रन से हार का सामना करना पड़ा था. यह बांग्लादेश के लिए इन पिछले 4 वनड़ों में तीसरी जीत रही. बांग्लादेश ने पिछले साल टीम इंडिया के दौरे पर 2-1 से तीन मैचों की वनड़ी सीरीज जीती थी. इस तरीके से बांग्लादेश ने पिछले 4 मैचों में से 3 जीते हैं.

मोहम्मद रिजवान के अलावा पाकिस्तान टीम ने फिलिस्तीन की सपोर्ट में अपनी आधी टीम भी उतारी है, ICC द्वारा कार्रवाई की जा सकती है!

रोहित शर्मा अच्छे फॉर्म में

रोहित शर्मा इस विश्व कप में अच्छे फॉर्म में हैं. अबतक वह 2 मैचों में एक शतक और एक अर्धशतक के साथ 217 रन बना चुके हैं. वह विश्व कप में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले भारतीय खिलाड़ी भी हैं. रोहित शर्मा ने 2015 के वनडे विश्व कप में बांग्लादेश के खिलाफ 137 रन की पारी खेली थी. उन्होंने वर्ल्ड कप 2019 में भी बांग्लादेश के खिलाफ 123 रन बनाए थे.

भारत की प्लेइंग XI- रोहित शर्मा (कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, रविंद्र जडेजा, शार्दुल ठाकुर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज

बांग्लादेश की प्लेइंग XI- बांग्लादेश: लिटन दास, तंजीद तमीम, मेहदी हसन मिराज, नजमुल हसन शांतो (कप्तान), मुश्फिकुर रहीम (विकेटकीपर), तौहिद ह्रिदोय, महमूदुल्लाह, तासकिन अहमद, मुस्तफिजुर रहमान, शरीफुल इस्लाम, नसुम अहमद

टैग: भारत बनाम बांग्लादेश, रोहित शर्मा, टीम इंडिया, विश्व कप 2023

हमारी अनूदित परिपेक्ष्य:

टीम इंडिया के बदलाव के बिना इस मुकाबले में हिम्मतवानी दिखा रही है। रोहित शर्मा की सुपर फॉर्म के साथ, उनके कप्तानी में टीम इंडिया को बांग्लादेश से बड़ी उम्मीदें हैं। आएं, इस मैच का मजा लें और देखें कि टीम इंडिया अपनी विजय पक्का कर पाती है या कहानी में बदलाव होता है।

Share this article
Shareable URL
Prev Post

Singham Again: दीपिका के बाद रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में हुई टाइगर की धांसू एंट्री, अजय देवगन को देंगे टक्कर

Next Post

रूसी विदेश मंत्री से मिले उत्तर कोरिया के नेता किम जोंग उन, सैन्य संबंधों को बढ़ावा देने को लेकर लगी अटकलें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

रोहित शर्मा के खिलाफ इंग्लिश टीम की साजिश, पेसर का सीरीज से पहले खुलासा

हैदराबाद. भारत के खिलाफ इंग्लैंड की टीम 5 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए तैयारी कर रही है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज…

IPL इतिहास के महंगे खिलाड़ी समेत इन प्लेयर्स को रिलीज कर सकती है फ्रेंचाइजी

नई दिल्ली. आईपीएल 2024 की शुरूआत होने में करीब 4-5 महीने का समय बचा है. इससे पहले सभी फ्रेंचाइजी अपनी टीम को सेट…