``` Singham Again: दीपिका के बाद रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में हुई टाइगर की धांसू एंट्री, अजय देवगन को देंगे टक्कर - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

Singham Again: दीपिका के बाद रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स में हुई टाइगर की धांसू एंट्री, अजय देवगन को देंगे टक्कर

नई दिल्ली: डायरेक्टर रोहित शेट्टी और अजय देवगन की फिल्म ‘सिंघम अगेन’ इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रही है. इस फिल्म में इस बार अजय के साथ दीपिका पादुकोण भी नजर आएंगी. हाल ही में ‘सिंघम अगेन’ में दीपिका ने अपने पहले लुक को दर्शकों को दिखाया था. फैंस ने उनके लुक को काफी प्यार दिया. अब दीपिका के बाद टाइगर श्रॉफ की एंट्री भी हुई है.

फिल्म में टाइगर श्रॉफ का लुक मेकर्स ने शेयर किया है और दर्शकों को यह काफी पसंद आया है. टाइगर श्रॉफ का पहला लुक बेहद शानदार है. इस फिल्म में टाइगर असिस्टेंट कमिश्नर सत्या (ACP Satya) की भूमिका में नजर आएंगे. फैंस के इस लुक को देखकर उन पर खूब प्यार बरसा है. संगठन ने टाइगर के पोस्टर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, “ACP सत्या रिपोर्टिंग ऑन ड्यूटी सिंगम सरंच.”

फिल्म के प्रमुख अभिनेता अजय देवगन के साथ मेकर्स ने टाइगर के तीन लुक को शेयर किया है. पहले लुक में टाइगर बंदूक लेकर चलते हुए दिख रहे हैं. उनके पीछे कार है और आग लग रही है. दूसरे लुक में टाइगर शर्टलेस दिख रहे हैं. तीसरे लुक में वह पुलिस की बेल्ट लगाए दिख रहे हैं. फैंस इन तीनों पोस्टर्स को देख बेहद उत्साहित हैं.

‘सिंघम अगेन’ में टाइगर की एंट्री

आपको यह जानकर खुशी होगी कि रोहित शेट्टी ने बताया है कि इस बार उनकी ‘सिंघम अगेन’ अन्य फिल्मों से अलग है. वो इसके लिए काफी समय से एक उत्कृष्ट स्क्रिप्ट की तलाश में थे और अब इसे प्राप्त कर चुके हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. फिल्म में अजय देवगन के साथ दीपिका-टाइगर की जोड़ी दर्शकों को खुदाई करेगी कि यह फिल्म आने वाले दिनों में सफल होगी. नवरात्रि के पहले दिन दीपिका पादुकोण ने शानदार लुक को शेयर कर दर्शकों का दिल जीत लिया था. अब टाइगर के लुक का खुलासा होने से फैंस के उत्साह में और बढ़ोतरी हुई है.

टैग: अजय देवगन, दीपिका पादुकोण, मनोरंजन समाचार, रोहित शेट्टी, टाइगर श्रॉफ

Share this article
Shareable URL
Prev Post

सिर्फ ₹50 हजार लगाकर शुरू करें यह बिजनेस, हर महीने होगी करोड़ों की कमाई, जानें कैसे करें स्टार्ट?

Next Post

IND vs BAN: बिना किसी बदलाव उतरी टीम इंडिया, शान्तो के पास बांग्लादेश की कमान, देखें प्लेइंग XI

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

अमिताभ बच्चन ने दिया सक्सेस का मंत्र, बोले- ‘अपना काम करो, अगर वह सफलता के योग्य है, तो जरुर मिलेगी’

नई दिल्ली. बॉलीवुड के शेहंशाह अमिताभ बच्चन आज जिस मुकाम पर हैं, वहां तक पहुंचने का सपना इंडस्ट्री का हर बड़ा…

खूंखार खून-खराबा, इंटीमेंट सीन…, ANIMAL पर मच रहा है बवाल, हो जाएं सतर्क, कहीं आपका बच्चा ना देख ले चुपचाप!

नई दिल्ली. बॉलीवुड की फिल्मों के साथ विवाद का जुड़ना कोई नई बात नहीं है. अक्सर फिल्मों की रिलीज से पहले ही…