``` मोटोरालो, सैमसंग को मजा चखाने के लिए आज OnePlus ला रहा है नया फोन, खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे लोग - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

मोटोरालो, सैमसंग को मजा चखाने के लिए आज OnePlus ला रहा है नया फोन, खरीदने के लिए दौड़ पड़ेंगे लोग

Oneplus Open Launch: वनप्लस का पहला फोल्डेबल फोन ओपन (Open) आज भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है. ये कंपनी का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन होगा, और इसे आज यानी कि 19 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे IST पेश कर दिया जाएगा. अगर आप लॉन्चिंग की लाइवस्ट्रीम देखना चाहते हैं तो वनप्लस इंडिया के ऑफिशियल चैनल पर देख सकते हैं. इसके अलावा फोन से जुड़ी अपडेट्स आप सोशल मीडिया पर भी पा सकते हैं. फोन को लेकर काफी दिनों से चर्चा चल रही है, और ऐसा मालूम हुआ फोन को 1,00,000 रुपये से ज्यादा की कीमत में पेश किया जाएगा, और इसमें बेहतरीन डिस्प्ले और रियर कैमरा मिलेगा.

कहा जा रहा है कि वनप्लस के आने वाले फोल्डेबल फोन का सीधा मुकाबला सैमसंग के फोल्डेबल फोन गैलेक्सी X Fold 4 और Motorola Razr से होगा. पॉपुलर टिपस्टर अभिषेक यादव (@yabhishekhd) के अनुसार, यह हिंट मिला है कि भारत में वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन की कीमत लगभग 1,39,999 रुपये हो सकती है.

ये भी पढ़ें- ₹500 से भी कम दाम की इस मशीन से मिनटों में खौल जाएगा पानी, गीज़र छोड़ इसे खरीद रही जनता!

इसके अलावा टिपस्टर ने ये भी कहा है कि इस फोल्डेबल डिवाइस की शुरुआती बिक्री 27 अक्टूबर से शुरू होगी. इसके अलावा कई रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि डिवाइस में 2K रेजोलूशन वाला BOE पैनल और फास्ट 120Hz रिफ्रेश रेट वाला एक इनर डिस्प्ले है, यह डिस्प्ले 1440Hz PWM डिमिंग तक जा सकता है और ये 2,800 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है.

डिवाइस के OxygenOS 13 पर चलने की उम्मीद की जा रही है और बताया गया है कि इसका डायमेंशन 11.7x6x5.8mm और वजन लगभग 246 ग्राम है.

ये भी पढ़ें- एकदम सस्ते हुए ऐपल के 4 iPhone, शाओमी पसंद करने वाले भी नया आईफोन ले आए घर, आखिरी है मौका

कैमरा स्पेसिफिकेशंस कैसे होगा?
लीक रिपोर्ट के मुताबिक कैमरे के तौर पर फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सिस्टम होने की उम्मीद है, जिसमें 48-मेगापिक्सल का डुअल-लेयर ट्रांजिस्टर आउटसोल प्राइमरी कैमरा, 3x ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 64-मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर और 6x लॉसलेस सेंसर शामिल है, और ये जूम सपोर्ट के साथ आता है. माना जा रहा है कि तीसरा सेंसर 48 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा होगा.

Tags: मोबाइल फोन, Oneplus, टेक न्यूज़

टाइम्स ऑफ़ हिंदी का अनोखा नज़रिया:

मार्केट में नया फोन लाने के बाद से ही वनप्लस का नाम तेजी से बढ़ता जा रहा है। वनप्लस की यह पहली फोल्डेबल डिवाइस इतनी उत्सुकता के साथ लॉन्च की जा रही है कि उम्मीद की जा रही है कि यह धमाकेदार सफलता के साथ बाजार में प्रवेश करेगी। जहां सैमसंग और मोटोरोला ने फोल्डेबल फोन बाजार में अपनी अच्छी जगह बना ली है, वहीं वनप्लस के इस नए फोन के साथ बाजार में कुछ नया डायनामिक आएगा। इसे लोगों को खरीदने के लिए दौड़ मचेगी।

Share this article
Shareable URL
Prev Post

ज्यादा मटन खाते हैं तो हो जाएं सावधान, घेर लेगा ये गंभीर रोग, चपेट में रखेगा ताउम्र, बचने का उपाय बस एक

Next Post

Google का बड़ा ऐलान! भारत में बनेंगे Pixel फोन्स, पिक्सल 8 से होगी शुरुआत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

ओप्पो ने चुपके से लॉन्च कर दिया गजब का स्मार्टफोन, मिलता है 50 मेगापिक्सल कैमरा, 33W चार्जिंग

हाइलाइट्स Oppo A38 एक फीचर-पैक स्मार्टफोन है, कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें…