``` इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में हुई 'तेजस' की स्पेशल स्क्रीनिंग, सेना के अधिकारियों ने देखी कंगना की फिल्म - टाइम्स ऑफ़ हिंदी
आपका स्वागत है! टाइम्स ऑफ़ हिंदी पर रंग-बिरंगी ख़बरों की दुनिया में!

इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में हुई ‘तेजस’ की स्पेशल स्क्रीनिंग, सेना के अधिकारियों ने देखी कंगना की फिल्म

मुंबईः कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘तेजस’ का ट्रेलर हाल ही में जारी किया गया है. तेजस के ट्रेलर ने रिलीज के साथ ही दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया है. ऐसे में अब दर्शक फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ऐसे में फिल्म को प्रमोट करने के लिए निर्माता और टीम कोई कसर नहीं छोड़ रही है, वे अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर फ़िल्म की मौजूदगी दर्ज करा रहे हैं. इस के बावजूद, तेजस की यात्रा की यात्रा में सबसे महत्वपूर्ण पल तब देखने मिला जब माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और इंडियन एयरफोर्स के अन्य गणमान्य व्यक्तियों ने इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में टीम द्वारा आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग में फिल्म देखी.

तेजस ने इंडियन मिनिस्ट्री ने अपनी जगह खुद बनाई है. बता दें कि एक्शन एंटरटेनर के स्पेशल स्क्रीनिंग को माननीय डिफेंस मिनिस्टर राजनाथ सिंह और अन्य इंडियन एयरफोर्स के उच्च पदाधिकारी के लिए इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आयोजित किया गया. यह तेजस की टीम के लिए एक गर्व का लम्हा था. इस दौरान एक और सम्मानजनक पल तब आया जब चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान ने फिल्म के निर्देशक सर्वेश मेवाड़ा को यादगार के रूप में अपना ब्रोच दिया.

कंगना रनौत ने अपने फैंस के साथ इस गर्व के पल को सोशल मीडिया पर शेयर किया है, जिसमें तेजस टीम की कुछ झलक माननीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल अनिल चौहान और COAS जनरल मनोज पांडे के साथ देखने मिल रही है. इसके साथ ही उन्होंने उत्साह से भरा कैप्शन भी लिखा है.

IAF ऑफिसर्स के लिए कंगना रनौत की आने वाली फिल्म तेजस की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई. (फोटो साभारः इंस्टाग्रामः @kanganaranaut)

“टीम तेजस ने आज शाम इंडियन एयरफोर्स ऑडिटोरियम में आदरणीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जी और भारतीय वायु सेना के कई गणमान्य व्यक्तियों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की. रक्षा बलों और हमारे सैनिकों को समर्पित इतने सारे सैनिकों और स्वयं माननीय रक्षा मंत्री के साथ एक फिल्म देखना एक रोमांचक अनुभव था. चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ फिल्म देखने के बाद एक अवास्तविक पल में जनरल अनिल चौहान पीवीएसएम, यूवाईएसएम, एवीएसएम, एसएम, वीएसएम ने अपने फाइटर जेट के आकार का ब्रोच अपनी जैकेट से निकाला और मेरे निदेशक सर्वेश मेवाड़ा को उपहार में दिया. इस भाव ने हमें गहराई से प्रभावित किया है, ऐसा लगा कि हमने अपना मिशन पूरा कर लिया है. हम बेहद रोमांचित हैं और आने वाले शुक्रवार 27 अक्टूबर को आप सभी के सामने फिल्म लाने का इंतजार नहीं कर सकते.”

आरएसवीपी द्वार प्रोड्यूसर, तेजस में कंगना रनौत मुख्य भूमिका में दिखेगी. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित, और रॉनी स्क्रूवाला द्वारा प्रोड्यूस, ये फिल्म 27 अक्टूबर 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज होने के लिए तैयार है.

Tags: बॉलीवुड, एंटरटेनमेंट, कंगना रनौत

Share this article
Shareable URL
Prev Post

₹20000 रुपये में शुरू करें इस पौधे की खेती, आराम से होगी 3.5 लाख की कमाई, जानिए कैसे?

Next Post

14 मैच..2 अर्धशतक.. सूर्यकुमार यादव पर मुस्कुराई तकदीर, गोल्डन डक का धब्बा फिर भी वर्ल्ड कप में मौका

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Read next

धर्मेंद्र-सनी देओल संग कब आ रही बॉबी देओल की ‘अपने 2’, क्यों हो रही फिल्म में देरी, सामने आया बड़ा अपडेट

बॉबी देओल अपने हर किरदार से दर्शकों के जहन में एक छाप छोड़ देते हैं। अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एनिमल’ में…

‘द कश्मीर फाइल्स’ नहीं, ये है विवेक अग्निहोत्री की चैलेंजिंग फिल्म, VIDEO शेयर कर बताई वजह

नई दिल्ली: अमेरिका में ‘द वैक्सीन वॉर’ की कई स्क्रीनिंग और प्रीमियर को शानदार और सरप्राइजिंग प्रतिक्रिया के बाद,…

Game of Ayodhya: राम मंदिर के इर्द-गिर्द घूमती फिल्म की कहानी, जिन दंगों में तबाह हो गए कई घर, मूवी भी डूबी

मुंबई. भगवान राम का अयोध्या में भव्य मंदिर बनकर तैयार हो गया है. देशभर में रामलला की जन्मभूमी पर एक लहर चल रही…